सद्गुरु नंदकुमार जाधवजी के करकमलों से एंड्रॉइड एप ‘सनातन शॉप’ का उद्घाटन

‘सनातन शॉप एप’ का उद्घाटन करते हुए सद्गुरु नंदकुमार जाधवजी

मुंबई – पूरे भारत में सनातन संस्था के ग्रंथ और अन्य सात्त्विक उत्पाद घर-घर पहुंचानेवाले जालस्थल SanatanShop.com को प्राप्त अच्छे प्रत्युत्तर के उपरांत अब पाठकों के लिए ‘सनातन शॉप’ एंड्रॉइड एप भी उपलब्ध है । १८ सितंबर २०२० को सनातन संस्था के धर्मप्रचारक सद्गुरु नंदकुमार जाधवजी के करकमलों से इस एप का उद्घाटन हुआ ।

१. सनातन संस्था की ओर से प्रकाशित ‘आनंदमय जीवन हेतु अध्यात्म’, ‘आध्यात्मिक उन्नति हेतु साधना’, ‘धर्मशास्त्र’, ‘बालसंस्कार’, ‘हिन्दू राष्ट्र’, ‘आयुर्वेद’, साथ ही अन्य विषयों पर आधारित विविध ग्रंथ इस एप के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं ।

२. अगस्त २०२० तक १७ भाषाओं में ३२५ ग्रंथों की ८० लाख १८ सहस्र प्रतियां प्रकाशित हुई हैं । इस एप पर विविध विषयों पर आधारित ये ग्रंथ हिन्दी, मराठी, अंग्रेजी, कन्नड, गुजराती, मलयालम, ओडिया, तमिल और तेलुगु, इन ९ भाषाओं में बिक्री हेतु उपलब्ध हैं । जालस्थल ‘SanatanShop.com’ अथवा एंड्रॉइड एप ‘सनातन शॉप’ पर ग्रंथों और सात्त्विक उत्पादों पर छूट है । सनातन संस्था की ओर से यह आवाहन किया गया है कि ‘पाठक इस छूट का अवश्य लाभ उठाएं । इसके अतिरिक्त देवताओं की सात्त्विक नामजप-पट्टियां, जपमाला, देवताओं के लॉकेट, देवताओं के सात्त्विक चित्र और अन्य उत्पाद भी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं । सभी इस एप को डाउनलोड करें, साथ ही इस संदर्भ में अपने संबंधियों और परिचितों को भी बताएं ।’

 

‘सनातन पंचांग २०२१’ भी घर-घर पहुंचाया जाएगा

सनातन संस्था की ओर से प्रकाशित हो रहे ‘सनातन पंचांग २०२१’ बहुत शीघ्र ‘सनातन शॉप’ पर उपलब्ध होनेवाला है । अतः अब पंचांग भी घर तक पहुंचेगा ।

एंड्रॉइड एप ‘सनातन शॉप’ डाउनलोड करने हेतु लिंक : Sanatanshop.com/app

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Comment