सनातन संस्था का अयोध्या में जिलाधिकारी को ज्ञापन

कश्मीर में कश्मीरी हिन्दुओं का पुनर्वास किया जाए
और रोहिंग्या मुसलमानों को देश से बाहर निकाल दिया जाए ! – राष्ट्रप्रेमी हिन्दुओं की एकमत से मांग

अयोध्या के जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रस्तुत करते हुए हिन्दुत्वनिष्ठों के साथ सनातन संस्था के प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस

अयोध्या : कश्मीर में कश्मीरी हिन्दुओं का सम्मान के साथ पुनर्वास हो तथा रोहिंग्या मुसलमानों को तत्काल देश से बाहर निकाला जाए आदि मांगों को लेकर सनातन संस्था की ओर से यहां के जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रस्तुत किया गया ।

‘कश्मीर में ध्वस्त किए गए मंदिरों की पुनर्स्थापना की जाए तथा विगत ७० वर्षों से जम्मू-कश्मीर विधानसभा द्वारा पारित देशविरोधी विधियों को रद्द किया जाए, यह भी मांग इस समय की गई । इस अवसरपर सर्वश्री सद्गुरु सेवा संस्थान, अयोध्या के वैद्य रामप्रकाश पाण्डेय, सनातन संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के श्री. विधिपूजन पाण्डेय, अधिवक्तागण विजयकुमार सिंह, राजेश पाण्डेय, रामशंकर तिवारी, प्रवीणकुमार सिंह, मुकेश श्रीवास्तव, घनश्याम मौर्य तथा हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. विश्‍वनाथ कुलकर्णी आदि मान्यवर उपस्थित थे ।

 

हिन्दूविरोधी दुष्प्रचार करनेवालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए !

देशभर में पिछले कुछ दिनों से धर्मांध और सेक्युलरवादियों द्वारा ‘बलपूर्वक ‘जय श्रीराम’ बोलने के लिए विवश किया गया’, ‘हिन्दुत्वनिष्ठ भीड ने अल्पसंख्यक समुदाय के युवक की हत्या की’ जैसे झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं और उससे देशभर में तनाव का वातावरण बनाया जा रहा है ।

हिन्दू समाज के विरुद्ध द्वेष की भावना फैलाई जा रही है । संक्षेप में कहा जाए, तो झूठा-विद्वेषी दुष्प्रचार कर देश की एकता और अखंडता को संकट में डालनेवाले संबंधित धर्मांध, आधुनिकतावादी, सेक्युलवरवादी और समाजविरोधी तत्त्वों के विरुद्ध सरकार राष्ट्रीय स्तरपर एक विशेष जांच दल का गठन कर संबंधितों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करे ।

अन्य मांगें …

१. ईसाई चर्च में किए जा रहे घोटाले एवं अनैतिक गतिविधियों को देखते हुए सभी चर्च का सरकारीकरण किया जाए अथवा सभी हिन्दू मंदिरों का सरकारीकरण रद्द किया जाए ।

२. आंध्र प्रदेश सरकार ने ईसाई पादरी, मुसलमान इमाम और मौलवीयों को तुष्टिकरण की नीती के अंतर्गत वेतन आरंभ किरने का निर्णय लिया है । इस निर्णय को तुरंत रद्द किया जाए ।

Leave a Comment