श्रीराम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में सनातन संस्था द्‍वारा देशभर में ‘श्रीरामनाम संकीर्तन अभियान’ !

मथुरा

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा के कंकाली देवी मंदिर में गूंजा प्रभु श्रीराम जी का नाम ! ।। श्रीराम जय जय राम जय जय राम ।।

अयोध्या

अयोध्या के भगवान श्रीरामजी के प्राणप्रतिष्ठा समारोह निमित्त फरीदाबाद के सैक्टर – 37 मे नवधा भक्ति विधी चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यक्रम में सनातन संस्था की ग्रंथ प्रदर्शनी लगाई गई ।

नई दिल्ली

अयोध्या के भगवान #श्रीराम जी के प्राणप्रतिष्ठा समारोह निमित्त नई दिल्ली के अलकनंदा, कालकाजी में स्थित संतोषी माता मन्दिर में सनातन संस्था की ओर से प्रभु श्रीराम जी के नाम का सामूहिक नाम जप किया गया।

झारखंड

श्रीराम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह निमित्त सनातन संस्था द्वारा खेमक निवास, कतरास में रामराज्य हेतु सामूहिक प्रार्थना, भावपूर्ण नमसंकीर्तन किया गया।

श्रीराम मंदिर, जोराफाटक, धनबाद, झारखंड में सामूहिक प्रार्थना, नामसंकीर्तन, भावपूर्ण वातावरण में संपन्न हुआ । श्रद्धालुओं के लिए ग्रंथ एवं सात्त्विक उत्पाद प्रदर्शनी भी लगाई गई ।

राजस्थान

हुनगांव, जिला पाली, राजस्थान में श्याम मंदिर के प्रांगण में राम नाम-संकीर्तन का आयोजन किया एवं भक्तों को श्री राम जी की विशेषता बताकर 22 जनवरी को अपने -अपने घर में करने हेतु धार्मिक कृति बताए । आयोजन में शामिल होकर मंदिर संस्था के गिरिधर जी वैष्णव, जय प्रकाश वैष्णव ने सनातन संस्था के आकाश दीप एवं श्री राम नाम पट्टियों से मंदिर को सजाया ।

उत्तर प्रदेश

दिनांक 22 जनवरी को सनातन संस्था की ओर से न्यू अशोक नगर के B-ब्लोक व नोएडा के सेक्टर 22 आई ब्लॉक के पार्क में रामनाम संकीर्तन हुवा और राम नाम की पट्टियां वितरण की गई ग्रंथ व वस्तु प्रदर्शनी भी लगाई गई । जिसका लाभ 200 लोगों ने लिया ।

चित्र 1 : सेक्टर 22 आई ब्लॉक आर RWA के अध्यक्ष श्री. देवेंद्र सिंह रावत जी (दायी ओर) को पट्टी देते हुए सनातन के साधक

Leave a Comment