श्री गीता जयंती के उपल्क्ष में फरीदाबाद में सनातन की ग्रंथ प्रदर्शनी

  • हरियाणा सरकार द्वारा गीता जयंती पर आयोजित अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में सनातन संस्था का सहभाग!
  • संस्था द्वारा ग्रंथ प्रदर्शनी और   धर्म की शिक्षा देने वाले फ्लेक्स की प्रदर्शनी लगाई गई!

फरीदाबाद – फरीदाबाद के कन्वेंशन सेंटर, सेक्टर-12 में दिनांक 2 दिसंबर से 4 दिसंबर तक  जिला स्तरीय गीता महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमें सनातन संस्था द्वारा चैतन्यमय ग्रंथ, सात्विक उत्पादन और धर्म की शिक्षा देने वाले फ्लेक्स की प्रदर्शनी लगाई गई ।

महोत्सव में केंद्रिय भारी उद्योग एवं राज्य ऊर्जा  मंत्री माननीय श्री कृष्णपाल गुर्जर, फरीदाबाद के विधायक श्री नरेन्द्र गुप्ता,  फरीदाबाद उपायुक्त श्री विक्रम सिंह इन्होंने सनातन संस्था की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। सनातन संस्था के कार्य के बारे में जानकारी लेने के बाद सनातन के कार्य की प्रशंसा भी की । इस ग्रंथ प्रदर्शनी  का लाभ 200 से अधिक जिज्ञासुओं ने लिया ।

 

श्रीगीता जी के सोलहवें अध्याय में बताए अनुसार
दैवी असुरी संपदा योग के अनुसार स्वभावदोष निर्मूलन कर
आनंदमय जीवन जीएं! – कृतिका खत्री, प्रवक्ता, सनातन संस्था

कु कृतिका खत्री
कु कृतिका खत्री

3 दिसंबर को इस कार्यक्रम में हुए सेमिनार में सनातन संस्था की ओर से कु. कृतिका खत्री ने स्वभाव दोष निर्मूलन प्रक्रिया के अन्तर्गत स्वयं सूचना सत्रों के माध्यम से अपने अंदर के दोषों को कैसे दूर करें, और आनंदी कैसे रहें इसके बारे में जानकारी दी।

सरकार की ओर से सनातन संस्था को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया गया ।

इस कार्यक्रम में अन्य सामाजिक धार्मिक  संगठनाए जैसे इस्कॉन, प्रजापिता ब्रह्म कुमारी, जियो गीता का भी सहभाग रहा ।

माननीय केंद्रिय भारी उद्योग एंव राज्यऊर्जा  मंत्री  भारत सरकार  श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने   सनातन संस्था कि ग्रंथ प्रदर्शन पर भेंट
माननीय केंद्रिय भारी उद्योग एंव राज्यऊर्जा  मंत्री  भारत सरकार  श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने   सनातन संस्था कि ग्रंथ प्रदर्शन पर भेंट

 

Leave a Comment