बाबा वंगा की भविष्यवाणी : सायबेरिया में प्राणघातक विषाणु की खोज होगी !

Article also available in :

मुंबई – यूरोपीय देश बल्गेरिया के गत शतक के प्रसिद्ध भविष्यवेत्ता वांगेलिया पांडेवा गुश्तेरोवा उपाख्य बाबा वंगा, जो कि नेत्रहीन हैं, उनकी अब तक बताईं अनेक भविष्यवाणियां सत्य सिद्ध हुई हैं । उन्होंने वर्ष २०२२ में होनेवाली अनेक गतिविधियों के विषय में की भविष्यवाणियों में से ‘सायबेरिया में शोधकर्ताओं को एक प्राणघातक विषाणु मिलेगा, जो अब तक सुप्त था । जागतिक तापमान वृद्धि के कारण यह विषाणु भारी मात्रा में फैलेगा’, यह भविष्यवाणी महत्त्वपूर्ण मानी जा रही है ।

उन्होंने अनेक बार मनुष्य एवं पृथ्वी के नाश होने की भविष्यवाणियां की हैं ।

 

वर्ष २०२२ की २ भविष्यवाणियां जो सत्य सिद्ध हुईं !

बाबा वंगा ने कहा था कि अनेक एशियाई देशों एवं ऑस्ट्रेलिया में भीषण बाढ आएगी । इसके साथ ही जग के अनेक नगरों में दुष्काल की संभावना है । वर्तमान में भारत, ऑस्ट्रेलिया जैसे अनेक देशों में बाढ आई । इसके साथ ही यूरोप के अनेक भागों में भीषण अकाल पडा है । इटली तो वर्ष १९५० के उपरांत सबसे भीषण दुष्काल से जा रहा है ।

परग्रहवासियों द्वारा पृथ्वी पर होगा आक्रमण !

अन्य एक भविष्यवाणी में उन्होंने कहा था, वर्ष २०२२ में ‘ओमुआमुआ’ नामक एक लघुग्रह परग्रहवासियों द्वारा (‘एलियन्स’द्वारा) पृथ्वी ग्रह पर जीवन की खोज के लिए भेजा जाएगा । तदुपरांत ये ‘एलियन्स’ पृथ्वी के लोगों पर आक्रमण कर सकते हैं ।

अन्य एक भविष्यवाणी में उन्होंने बताया था कि लोगों का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के उपयोग की मात्रा बढेगी । इससे लोगों के मन की स्थिति बिगडेगी ।

भारत का तापमान ५० अंश के निकट पहुंचने पर टिड्डियों के दल का आक्रमण होगा !

बाबा वंगा ने वर्ष २०२२ के लिए भारत के संदर्भ में भी महत्त्वपूर्ण भविष्यवाणियां की थीं । उन्होंने कहा था कि वर्ष २०२२ में भारत के तापमान में वृद्धि होगी । देश में तापमान ५० अंश सेल्सिअस के पास पहुंच जाएगा । इस कारण टिड्डियों की मात्रा बढेगी । यह टिड्डी दल खेतों की फसल पर आक्रमण करेगा । इससे भारी क्षति हो सकती है ।

 

Leave a Comment