जनसामान्यों में राष्ट्ररक्षा एवं धर्मजागृति के विषय में क्रियाशीलता उत्पन्न करनेवाले उद्बोधक ध्वनिचित्रचक्रिकाएं (व्हिडीआे सीडी) दिखाने हेतु प्रोजेक्टरों की आवश्यकता !

पाठक, हितचिंतक एवं धर्मप्रेमियों को हिन्दू राष्ट्र की
स्थापना के कार्य में यथाशक्ति योगदान देने का स्वर्णिम अवसर !

हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के लक्ष्य को साकार बनाने हेतु सनातन संस्था प्रतिबद्ध है । विविध ग्रंथ, सनातन प्रभात नियतकालिक, साथ ही उद्बोधक ध्वनिचित्रचक्रिकाआें के माध्यम से संस्था की ओर से राष्ट्र एवं धर्म के विषय में जनसामान्यों में जागृति की जा रही है । इन उद्बोधक ध्वनिचित्रचक्रिकाआें को प्रोजेक्टरपर दिखाया जाता है । अतः इससे एक ही समयपर अनेक धर्मप्रेमी उनसे लाभ उठा सकते हैं और उससे उनमें क्रियाशीलता उत्पन्न हो रही है । धर्मप्रसार के अंतर्गत विविध कार्यक्रमों हेतु भी प्रोजेक्टर का उपयोग किया जा रहा है । अतः उपलब्ध प्रोजेक्टर एवं उनके परदों की संख्या अल्प होने के कारण इस कार्य हेतु प्रोजेक्टर एवं उनके परदों की आवश्यकता है ।

वस्तुएं मूल्य (रुपयों में) आवश्यक संख्या कुल मूल्य
१. प्रोजेक्टर ३०,००० १४ ४,२०,०००
२. प्रोजेक्टर हेतु परदा (स्क्रीन का आकार ६ × ८ फीट) ८००० १४ १,१२०००
कुल ५,३२,०००

उपर्युक्त वस्तुआें का क्रय करने हेतु जो पाठक, हितचिंतक अथवा धर्मप्रेमी आर्थिक सहायता दे सकते हैं अथवा सुस्थिति में युक्त उसका परदा अर्पण के रूप में देकर इस कार्य में गिलहरी का योगदान दे सकते हैं, वे सौ. भाग्यश्री से संगणकीय पता [email protected] अथवा निम्न डाक पतेपर सूचित करें । इसके संदर्भ में यदि कोई शंका हो, तो ७०५८८८५६१० से संपर्क करें ।

नाम एवं संपर्क क्रमांक : सौ. भाग्यश्री सावंत – ७०५८८८५६१०

र्इमेल पता : [email protected]

(डाक के लिए : सौ. भाग्यश्री सावंत, द्वारा ‘सनातन आश्रम’, २४/बी, रामनाथी, बांदिवडे, फोंडा, गोवा. पिन – ४०३४०१)

Leave a Comment