आज तो सनातनपर प्रतिबंध लाने का कोई प्रस्ताव नहीं ! जब आएगा, तब मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा ! – विधायक सुधीरदादा गाडगीळ, भाजपा

भाजपा विधायक श्री. सुधीरदादा गाडगीळ (दाईं ओर) को निवेदन सौंपते हुए हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ता

सांगली (संवाददाता) : हम जब अच्छा कार्य करते हैं, तब आरोप लगानेवाले भी होते हैं । ऐसे आरोपों की ओर ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है । केरल तथा कर्नाटक राज्यों में भाजपा और संघ कार्यकर्ताआें की हत्याएं की गईं, उसपर कोई नहीं बोलता । आज तो सनातनपर प्रतिबंध लगाने का कोई प्रस्ताव नहीं है; परंतु यदि ऐसा कोई विषय आएगा, तो मैं निश्‍चितरूप से मुख्यमंत्री से बात करूंगा । सांगली विधानसभा चुनावक्षेत्र के भाजपा विधायक श्री. सुधीरदादा गाडगीळ ने यह आश्‍वासन दिया । विविध राजनीतिक दल तथा आधुनिकतावादियों द्वारा सनातन संस्थापर प्रतिबंध लगाने की जो मांग की जा रही है, उसके संदर्भ में हिन्दू जनजागृति समिति कार्यकर्ताआें ने उनसे भेंट की, तब वे ऐसा बोल रहे थे । इस अवसरपर हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. संतोष देसाई तथा श्री. राजेंद्र जोशी उपस्थित थे ।

 

तात्कालीन तालाबों के संदर्भ में महापालिका आयुक्त से बात करूंगा !

सांगली महापालिका क्षेत्र में श्री गणेशमूर्तिदान, साथ ही विसर्जन के लिए तात्कालीन हौजों का उपक्रम नहीं चलाया जाना चाहिए, इस मांग को लेकर विधायक श्री. गाडगीळ को निवेदन सौंपा गया । हाल ही में महापालिका आयुक्त द्वारा विसर्जन के लिए तात्कालीन तालाब बनाने का विचार रखे जाने से यह विषय विधायक श्री. गाडगीळ को बताया गया, तब उन्होंने इस संदर्भ में महापालिका आयुक्त के साथ बात करने का आश्‍वासन दिया । इस समय भाजपा पार्षद श्री. प्रकाश ढंग को भी निवेदन सौंपा गया ।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Comment