सनातन पर प्रतिबंध की मांग एक षड्यंत्र! – प्रमोद मुतालिक

श्रीराम सेना की आेर से मंगळुरू में पत्रकार परिषद

पत्रकार परिषद में बोलते हुए श्री. प्रमोद मुतालिक आैर श्रीराम सेना के पदाधिकारी

मंगळुरू (वार्ता) –  सीमा पर सैनिक हुतात्मा हो रहे हैं । अभी तक भारत में लगभग १० वैज्ञानिकों की हत्या हो चुकी है । प्रतिदिन हिन्दू कार्यकर्ताआे की हत्या हो रही है । उसी प्रकार पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या हुर्इ; परंतु देश के लिए प्राणार्पण करनेवाले हुतात्माआें के संबंध में अथवा हिन्दुत्वनिष्ठों की हत्या के संबंध में कोर्इ नहीं बोलता तथा केवल एक ही हत्या को लेकर आंदोलन किए जा रहे हैं आैर मोर्चे निकाले जा रहे हैं तथा उसके द्वारा सनातन संस्था पर प्रतिबंध लगाने की मांग का षड्यंत्र रचा जा रहा है, एेसे शब्दों में श्रीराम सेना के संस्थापक श्री. प्रमोद मुतालिक ने यहां आयोजित पत्रकार परिषद के माध्यम से तथाकथित आधुनिकतावादियों को फटकारा । इस अवसर पर श्रीराम सेना के जनपद संगठन प्रमुख श्री. हरिश बोक्कपट्ण, दक्षिण कन्नड के जनपदाध्यक्ष श्री. जीवन नीरूमार्ग तथा अड्यार के प्रमुख श्री. आनंद शेट्टी उपस्थित थे ।

१. सनातन संस्था अध्यात्मप्रसार करनेवाली तथा देशभक्ति बढाने का प्रयास करनेवाली संस्था है ।

२. हाल ही में श्री. वैभव राऊत के घर पर विस्फोटक मिलने की कथा रचकर उन्हें बंदी बनाया गया; परंतु उनके घर में कितने बम मिले, इसका पंचनामा करने का सामान्य ज्ञान क्या आतंकवादविरोधी दल को नहीं है ?

३. कर्नल पुरोहित को बंदी बनाते समय भी ‘आर.डी.एक्स.’ उपलब्ध करवाने का नाटक कर उन्हें बंदी बनाया गया था; परंतु वे अब जमानत पर छूट गए हैं ।

४. गौरी लंकेश की हत्या श्री. नवीन ने की है, यह बताया गया । तत्पश्चात परशुराम वाघमारे आैर अब सुरेश ने हत्या की है, यह बताया जा रहा है । क्या पुलिस नर्इ नर्इ कथाएं रच रही है ? अन्वेषण के नाम पर क्या निरपराध लोगों के जीवन से खेल खेला जा रहा है ?

५. ‘भगवा आतंकवाद’ के नाम से कांग्रेस बाण छोड रही है । हिन्दुआें में आतंकवाद नहीं है; परंतु उत्पन्न करने का प्रयास किया जा रहा है ।

स्तोत्र : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Comment