सनातन संस्था अपना पक्ष प्रसारमाध्यमों के माध्यम से लोगों के समक्ष प्रस्तुत करे ! – डॉ. प्रमोद सावंत, सभापति, गोवा विधानसभा

सनातन संस्था पर संभावित प्रतिबंध के विरोध में गोवा विधानसभा के सभापति डॉ. प्रमोद सावंत को निवेदन

डॉ. प्रमोद सावंत को निवेदन देते हुए श्री. दिलिप पेटकर आैर अन्य

पणजी, १२ सितंबर (संवाददाता) – सनातन संस्था अपना पक्ष प्रसारमाध्यमों के माध्यम से लोगों के समक्ष प्रस्तुत करे, एेसा आवाहन डॉ. प्रमोद सावंत ने किया । सनातन संस्था पर संभावित प्रतिबंध के विरोध में गोवा विधानसभा के सभापति डॉ. प्रमोद सावंत को सनातन संस्था की आेर से निवेदन दिया गया । इस अवसर पर सभापति डॉ. सावंत बोल रहे थे । यह निवेदन श्री. दिलिप पेटकर ने दिया ।

इस निवेदन में कहा गया है कि सनातन संस्था आैर उसके साधक गत दो दशकों से अधिक समय से निःस्वार्थ रूप से हिन्दू धर्म आैर संस्कृति का प्रचार कर रहे हैं तथा समाज को अध्यात्म, साधना, संस्कृति आैर राष्ट्र के प्रति जागृत कर रहे हैं । भ्रष्टाचार, जनता की लूट, अन्याय के विरोध मे वैधानिक मार्ग से संघर्ष कर रहे हैं । नालासोपारा प्रकरण में बंदी बनाए गए व्यक्तियों में से कोर्इ भी सनातन संस्था का साधक नहीं है, तब भी कुछ राजनीतिक दल, संगठन, मुसलमान नेता आदि सनातन संस्था पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं । सनातन संस्था पर प्रतिबंध की मांग करना अनुचित है ।

 

लव जिहाद के विरोध मे सनातन संस्था जागृति करे

भारतभर में चर्चा का विषय बना लव जिहाद अब साखळी गांव तक पहुंच गया है । सनातन संस्था को लव जिहाद के विरोध में जागृति करना आवश्यक है, एेसा मत सभापति डॉ. प्रमोद सावंत ने व्यक्त किया ।

संदर्भ : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Comment