पत्र में ईसाई व्यक्ति ने दी सनातन संस्था के संस्थापक डॉ. आठवले जी की हत्या करने की धमकी; पुलिस में शिकायत दर्ज

प्रेस विज्ञप्ति

क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर ईसाईयों ने सनातन संस्था के प्रवक्ता को भेजा धमकी भरा पत्र !

सनातन संस्था के मुख्य कार्यालय फोंडा, गोवा स्थित सनातन के आश्रम में सनातन संस्था के प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस के नाम आज सवेरे एक धमकी भरा पत्र डाक से मिला । जेम्स अण्णामलाई नामक ईसाई व्यक्ति ने अपने सचल दूरभाष क्रमांक (मोबाइल नंबर) के साथ यह पत्र भेजा है । पत्र में लिखा है, ‘‘मेरा नाम जेम्स अण्णामलाई है । मैं बैंगलोर से हूं । हिन्दुआें और प्रमुख रूप से स्वामी विवेकानंद से मैं द्वेष करता हूं । स्वामी विवेकानंद वेश्या का हत्यारा पुत्र था । मैं डॉ. आठवले को तुम्हारे आश्रम में घुसकर मारूंगा । तुम्हारे आश्रम की सभी लडकियों से बलात्कार करूंगा और भारत में क्रिश्‍चैनिटी स्थापित करूंगा ।’’ (पत्र साथ में जोड रहे हैं ।)

पत्र के संदर्भ में सनातन संस्था के प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है । सनातन संस्था ने इस धर्मांध ईसाई व्यक्ति के विरोध में कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है ।

इस संदर्भ में सनातन संस्था के प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस ने कहा कि सनातन के आश्रम में घुसकर डॉ. आठवले जी की हत्या करने की बात जेम्स अण्णामलाई की आतंकवादी मनोवृत्ति दर्शाती है और आश्रम की सभी लडकियों से बलात्कार करने की बात से उनकी विकृत मानसिकता दिखाई देती है । वे स्वामी विवेकानंद को वेश्यापुत्र कहकर हिन्दू धर्म और स्वामी विवेकानंद के प्रति पराकोटि का द्वेष प्रगट कर रहे हैं । भारत में क्रिश्‍चैनिटी स्थापित करने का उनका उद्देश्य उनकी धर्मांधता है । इसलिए ऐसा व्यक्ति समाजहित के लिए अत्यंत घातक है और हमारी मांग है कि उस पर तत्काल कार्रवाई की जाए ।

गोवा में २५ दिसंबर से नाताळ (क्रिसमस) बडी मात्रा में आरंभ हो रहा है । उसकी पूर्वसंध्या पर ऐसा  धमकी भरा पत्र हिन्दुत्ववादी सनातन संस्था के आश्रम में ईसाइयों की ओर से आता है, तो यह गोवा के धार्मिक सौहार्द के लिए घातक है, ऐसी प्रतिक्रिया श्री. राजहंस ने इस समय दी ।

– श्री. चेतन राजहंस, प्रवक्ता, सनातन संस्था.

Leave a Comment