शिरढोण, कळंबोली एवं कामोठे में गुढीपाडवा के उपलक्ष्य में आयोजित शोभायात्रा में सनातन एवं हिन्दू जनजागृति समिति का सहभाग !

शोभायात्रा में स्वसंरक्षण प्रात्यक्षिक दर्शाते हुए कार्यकर्ता

पनवेल : यहां के शिरढोण (जिल्हा रायगड) में गुढीपाडवा के उपलक्ष्य में शोभायात्रा का आयोजन किया गया था। शोभायात्रा में सनातन संस्था एवं हिन्दू जनजागृति समिति सम्मिलित हुई थी।

‘श्रीराम जय राम जय जय राम’ का नामजप करते हुए साधक एवं धर्मप्रेमी इस शोभायात्रा में सम्मिलित हुए। इस शोभायात्रा में धर्मशिक्षा का प्रसार करनेवाले फलक आयोजित किए गए थे।

कळंबोली में गुढीपाडवा के उपलक्ष्य में ‘गुढीपाडवा सांस्कृतिक एवं सामाजिक सेवा संस्था कळंबोली’ इस समिति की ओर से नववर्ष शोभायात्रा का आयोजन किया गया था। इस शोभायात्रा में भी सनातन संस्था एवं हिन्दू जनजागृति समिति सम्मिलित हुई थी। सनातन के साधक श्री. अभिषेक मांढरे ने यहां की सामुहिक गुढी का पूजन किया । उस समय दैनिक सनातन प्रभात के गुढीपाडवा विशेषांक का वितरण किया गया। साथ ही सनातन के ग्रंथ भी वितरित किए गए।

कामोठे में हिन्दु नववर्ष स्वागत समिति की ओर से शोभायात्रा का आयोजन किया गया था। इस शोभायात्रा में भी सनातन संस्था एवं हिन्दू जनजागृति समिति सम्मिलित हुई थी। उस समय हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से स्वसंरक्षण प्रात्यक्षिकों को भी दर्शाया गया।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Donating to Sanatan Sanstha’s extensive work for nation building & protection of Dharma will be considered as

“Satpatre daanam”